Home जिन्दगी का सलीका डेटिंग टिप्स लड़कियों के लिए

डेटिंग टिप्स लड़कियों के लिए

SHARE

Dating tips for girl in hindi -डेटिंग टिप्स डेटिंग पर जाना आजकल की युवा पीढ़ी के लिए काफी रोमांचक और स्टेटस सिंबल जेसा है ऐसे में लड़कियों के पास लड़कों से अधिक मुसीबतें होती है क्योंकि उन्हें कभी ये जल्दी से समझ नहीं आता कि अपने पार्टनर को अलग दिखने के लिए उस दिन वो कसी तरीके से चीजों का चुनाव करे क्या पहने आदि । ऐसा करने में मेरे ख्याल से जन्हा तक मेने देखा है घंटो लग जाते है और फिर भी भी कुछ खास समझ नहीं आता उनको और लास्ट तक असहज महसूस करती रहती है ।  लेकिन मेरे ख्याल ये यह इतना उलझन भरा भी नहीं है क्योंकि आप मेजरली तो इतना ध्यान रखें कि आप जो ड्रेस पहन रहीं है और जो accessories पहन रही है वो मौसम के अनुसार होना चाहिए  और क्या क्या बातें है जो आप ध्यान में रख सकती है उस बारे में हम बात करते है –

डेटिंग पर जाना है तो रखें ये बातें ध्यान में (Dating tips for girl)

dating tips for girl in hindi डेटिंग टिप्स
dating tips for girl in hindi डेटिंग टिप्स

लंच डेटिंग टिप्स – अगर आप अपने BF के साथ लंच डेट पर जा रही है तो एक बार का ध्यान रखें कि अधिक अच्छा और यूनिक दिखने की कोशिश में खुद के साथ जरुरत से अधिक experiments नहीं करें और भारी भरकम dresses पहन कर नहीं जाएँ ।ऐसी dresses का चुनाव करें जिन्हें पहनने के बाद आपको हल्का हलका और खुला खुला महसूस हो । जानकारों की माने तो आप ‘शार्ट स्कर्ट’ के साथ टॉप भी पहन सकती है और साथ जीन्स के साथ अगर आप ‘कट स्लीव्स टॉप’ पहनती है तो गजब वाला लुक देगा आपको ।गर्मियों के दिनों में ब्राइट कलर ज्यादा अच्छे लगते है लेकिन आप पर चाहे डार्क या ब्राइट कोई से भी कलर सूट करते हो उसके अनुसार try कर सकती है ।

लंच डेट के लिए मेकअप – लंच डेट पर जाते समय ध्यान रखें कि मेकअप करते समय न्यूड कलर्स का इस्तेमाल करें क्योंकि दिन में अगर आप बाहर जा रही तो आप पर ब्राइट कलर्स जरा भी अच्छे नहीं लगेंगे ।

लंच डेट के लिए एसेसरीज – अगर आप गर्ली लुक चाहती है तो बालों में हेयरबैंड का इस्तेमाल भी कर सकती है और लाइट ज्यूलरी के साथ वेज हील्स वाले सेंडल ही पहने ।

डिनर डेटिंग टिप्स – ये वाली तो हमेशा खास होती है ऐसे में ऐसी ड्रेस पहने जो आपकी फिगर को थोडा उभारे और आपके लुक पर गजब का असर डालें फिर चाहे आपको थोडा सा ज्यादा टाइम ड्रेस choose करने में क्यों न लग जाएँ । मेरी रिकमेन्डेशन के अनुसार आप वन पीस Try कर सकती है रेड ,रोयेल ब्लू या फिर ग्रीन जैसे खिले हुए रंग में वन पीस ड्रेस में आप कमाल की लगेंगी और आपकी डेट को हमेशा के लिए यादगार बना देगी ।

डिनर डेट के लिए मेकअप – डिनर डेट पर जाते समय आपको चेहरे की मेकअप पर ध्यान देने की अधिक आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह ऐसा समय है जब आपकी आंखे आपका जादू दिखाती है और इनकी खूबसूरती सामने वाले को घायल करने के लिए काफी होती है इसलिए Eye makeup पर अधिक ध्यान दें और लिपस्टिक हलके कलर में ही लगायें ।

डिनर डेट के लिए असेसरीज – ऐसे में सिंपल सी कोई भी ज्यूलरी जैसे कि नेक पीस या कोकटेल रिंग्स पहन सकती है और ऐसी ड्रेस में हाई हील्स आप पर ज्यादा सूट करेगी ।

स्पोर्टी डेटिंग टिप्स – अगर आप अपने प्रेमी के संग मैच देखने जा रही है तो अपने ऑउटफिट को थोडा रंग बिरंगा और प्रिंटेड बनाएं तो अधिक बेहतर लगेगी आप ।

स्पोर्टी डेट के लिए मेकअप – ऐसे में कुछ भी अधिक सोचने की जरुरत नहीं है मैदान में भीड़ होती है और गर्मी के दिनों में अधिक लोग होने की वजह से थोड़ी गर्मी भी होती है इसलिए आप हलके फुल्के मेकअप और हल्के लिप गिलास का इस्तेमाल कर सकती है क्योंकि गर्मी की वजह से अधिक मेकअप आपके लिए परेशानी की वजह बन सकता है ।

आपको ये पोस्ट “ dating tips for girl in hindi -डेटिंग टिप्स लड़कियों के लिए ” कैसी लगी इस बारे में अपने विचार हमे अपने कमेन्ट के माध्यम से जरुर दें और हमारी Updates पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है ।Image Source