Home Top fb Status टीपिकल हिंदी बेल्ट के मर्दों की सबसे बड़ी दिक्कत – Top FB...

टीपिकल हिंदी बेल्ट के मर्दों की सबसे बड़ी दिक्कत – Top FB status in Hindi

SHARE

Top FB status in Hindi – लखनऊ में लॉ की स्टूडेंट गौरी की हत्या उसके दोस्त ने की और जिस्म को कई टुकड़ों में करके फेंक दिया।
डीजीपी कह रहे थे,’ब्वॉयफ्रेंड मोबाइल का पॉसवर्ड खुलवाना चाह रहा था। लड़ाई हुई। लड़की ने लॉक खोला तो उसके वाट्सएप में कुछ और दोस्तों के संदेश थे। ये सब देखकर लड़का गुस्से में आ गया और गला दबा कर मार डाला। घंटे भर बाद नई आरी खरीद कर लाया और उसके टुकड़े कर दिए।
टीपिकल हिंदी बेल्ट के मर्दों की सबसे बड़ी दिक्कत है कि वे औरतों को सांस नहीं लेने देना चाहते हैं। लड़की ने प्रेम कर लिया तो, लड़का तय करने बैठ जाएगा कि वे किससे मिले, किससे बात करे, क्या पहने, क्या खाए, कितना हगे, कितना मूते, कितने कदम चले और कितने पर आराम करे। अबे कुंठित, उसने प्रेम किया है, बेचा नहीं है खुद को। सालों सुधर जाओ। मोबाइल चेक करना बंद कर दो। जिस दिन तुम्हारे मोबाइल, तुम्हारे पर्स, तुम्हारे बैग में रखे कंडोम का हिसाब लड़कियां लेने लगेंगी न तो सारा प्रेम छूमंतर हो जाएगा।
प्रेम से खूबसूरत कुछ नहीं होता लेकिन प्रेम के बीच शक़, एहसासे कमतरी, कुढ़न जिस दिन दिखने लगे उस दिन से प्रेम से ज्यादा खतरनाक कुछ और नहीं।
लड़कियों, तुम्हारे से सवाल करने वाले दो कौड़ी के प्रेमियों को डम्प करके उन पर मिट्टी डाल आओ। ज़िंदगी में कुछ भी अंतिम नहीं होता खासकर ख़राब चीज़ें तो कभी आखिर नहीं होती। बदलती हैं। बदल डालो।

-Mohammad Anas

-Meraj Anwar की wall से